Promotion 2024 : राज्य सरकार का तोहफा, इन अफसरों को मिला प्रमोशन, वेतनमान में भी वृद्धि, आदेश जारी

छत्तीसगढ़ शासन द्वारा वन विभाग के अधिकारियों के अलावा जनसंपर्क विभाग के आलोक देव, हर्षा पौराणिक और संतोष मौर्य को संयुक्त संचालक से अपर संचालक पद पर पदोन्नति प्रदान की गई है।इस संबंध में जनसंपर्क विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

Pooja Khodani
Published on -
MPpromotion

IFS And PR Officer Promotion 2024 : छत्तीसगढ़ सरकार ने वन विभाग और जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों को प्रमोशन का तोहफा दिया है। राज्य सरकार ने वन विभाग के 8 अधिकारियों को प्रमोशन दिया है, जिसमें 2006 और 2010 के आईएफएस (IFS) अधिकारी शामिल है। इन अधिकारियों को अब 1,44,200 से लेकर 2,18,200 तक वेतन दिया जायेगा। इस संबंध में वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों को भी प्रमोशन का तोहफा

इसके अलावा छत्तीसगढ़ शासन की ओर से जनसंपर्क विभाग के 3 अधिकारियों को भी पदोन्नति की सौगात देते हुए  नवीन पदस्थापना की है।इसमें आलोक देव, हर्षा पौराणिक और संतोष मौर्य को संयुक्त संचालक से अपर संचालक पद पर पदोन्नति प्रदान की गई है।इस संबंध में जनसंपर्क विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)