भोपाल में बिजली विभाग पर कोरोना ने कसा शिकंजा, 150 कर्मचारी पॉजिटिव

भोपाल के बिजली विभाग के 150 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने से तहलका मच गया है

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना (Corona) लगातार अपना शिकंजा कसते जा रहा है हर रोज हजारों की संख्या में जहां नए मरीज मिल रहे हैं वहीं दर्जनों की संख्या में मरीज अपनी जान गवा रहे हैं वही आप अब राजधानी भोपाल (Bhopal) के बिजली विभाग (Electricity Department) पर भी कोरोना संकट के बादल छा गए हैं यहां पर करीब 150 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं जिससे विभाग में हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार बिजली कंपनी में करीब 700 कर्मचारी और अधिकारी काम करते हैं जिसमें से 450 कर्मचारी मैदानी अमले में शामिल है। बता दें कि भोपाल के चार इमली इलाके में 40 फ़ीसदी कर्मचारी कोरोना संक्रमित बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें….बड़वाह पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 720 लीटर अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

बिजली व्यवस्था हो सकती है प्रभावित
बता दें कि कुछ संक्रमित कर्मचारियों और अधिकारियों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है तो वही कुछ कर्मचारी घर में आइसोलेट है। वहीं कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने से बिजली विभाग की मुश्किलें बढ़ गई हैं जिसका सीधा असर बिजली व्यवस्थाओं पर भी देखने को मिल सकता है। जिस से बिजली सप्लाई पर भी मुसीबत आ सकती है और व्यवस्था चरमरा सकती है।

सीएम को पत्र लिख की वैक्सिनेशन की मांग
एक साथ इतने सारे कर्मचारी और अधिकारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बिजली विभाग ने मुख्यमंत्री शिवराज (CM Shivraj) को और ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) को पत्र लिखकर सभी को वैक्सीन ( vaccine) लगवाने की मांग की है उनका कहना है कि बिजली विभाग के हर उम्र के कर्मचारियों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जाए। बता दे कि बुधवार तक संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 10 हजार के पार पहुंच गया है इसके साथ ही अलग-अलग जिलों में 53 लोगों की मौतें हुई हैं। जो चिंता का विषय बनता जा रहा है।

यह भी पढ़ें….Sex Racket : गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक सामान के साथ 10 गिरफ्तार