Dewas में कोरोना से बिगड़े हालात, संक्रमितो की संख्या हुई 200 पार, आज 1 और मौत

जिला अस्पताल (District Hospital) द्वारा जारी सूची के अनुसार आज 36 संक्रमित पाए गए है। अब जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 219 हो गया है।

देवास, सोमेश उपाध्याय। देवास (Dewas) जिले में कोरोना संक्रमण (Corona infection) की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े कम होने के बजाए बढ़ते जा रहे है। जिला अस्पताल (District Hospital) द्वारा जारी सूची के अनुसार आज 36 संक्रमित पाए गए है।अब जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 219 हो गया है। संक्रमितो के बढ़ते आंकड़े लगातार प्रशासन की चिंता बड़ा रहे है। वही आज एक 85 वर्षित संक्रमित मरीज की मौत भी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें….Mandsaur News : 2 किलो 800 ग्राम अवैध मादक पदार्थ ले जाते एक युवक गिरफ्तार

कोविड-19 (COVID-19) के तहत जारी आदेशों का उल्लंघन करने पर एसडीएम प्रदीप सोनी, सीएसपी विवेक सिंह व अन्य पुलिस अधिकारियों व नगर निगम देवास की टीम ने देवास के बस स्टैंड स्थित हर्ष रेस्टोरेंट को सील भी कर दिया। वही कलेक्टर (Collector) चन्द्रमौलि शुक्ला ने सभी प्रकार के कार्यक्रमों पर रोक लगा दी है। जिस कारण शादी समारोह में भी 50 तथा शव यात्रा में 20 से अधिक व्यक्ति सम्मिलित नहीं होंगे। जिम, स्विमिंग पुल, सिनेमाघर बंद रखने के निर्देश है। उठावना मृत्युभोज कार्यक्रम में 50 से अधिक व्यक्ति सम्मिलित नहीं होंगे। रेस्टोरेंट में बैठकर खाने पर भी प्रतिबंध कर दिया गया है। जिले में किसी भी प्रकार की रैली, मिलन समारोह एवं किसी भी प्रकार के प्रदर्शन मेलों का आयोजन, धरना आदि के आयोजन पर भी प्रतिबंध कर दिया गया है।

Dewas में कोरोना से बिगड़े हालात, संक्रमितो की संख्या हुई 200 पार, आज 1 और मौत

यह भी पढ़ें….Covid-19 : ब्रिटेन ने लगाया पाकिस्तानी नागरिकों की एंट्री पर बैन, 3 अन्य देश भी शामिल