कोरोना की मार के बीच चोरों ने बनाया सूने घर को निशाना, करीब 5 लाख की चोरी

पुलिस का मानना है कि चूँकि घर में संक्रमण था इसलिए चोर अनजाने में यहाँ से कोरोना वायरस भी साथ लेकर गए हैं हो सकता है कि वे कुछ दिनों में अस्पताल में कहीं भर्ती हो। हालाँकि यदि चोर संक्रमित हुए हैं और खुले में घूम रहे है तो भी ये चिंता का विषय है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  कोरोना महामारी (Corona Crisis) ने वैसे ही इंसान को तोड़ दिया है वो अपने परिजन को बचाने के लिए जीवन भर की कमाई खर्च करने की परवाह नहीं कर रहा लेकिन ऐसे में यदि उसकी मेहनत की पाई पाई चोरी हो जाये तो सोचिये उस पर क्या गुजरेगी? ग्वालियर में ऐसा ही हुआ है। चोरों (Thieves)ने एक ऐसे सूने घर को निशाना बनाया जिसमें रहने वाले कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) बुजुर्ग माता पिता को बेटा इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराने गया लेकिन जब सुबह लौटकर आया तो सब (Theft) कुछ चोरी हो चुका था।  चोर इस घर से करीब पांच लाख रुपये का सामान और नगदी चुराकर ले गए।

ग्वालियर की शारदा विहार कॉलोनी में एक बुजुर्ग पति पत्नी अकेले रहते हैं बेटा जालौन उत्तरप्रदेश में नौकरी करता है।  रविवार और सोमवार को दोनों की तबियत ख़राब थी, मंगलवार को टेस्ट कराया।  बेटे को इसकी सूचना दी। बुधवार को दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बेटे ने ग्वालियर पहुँचते ही  माता पिता को पड़ाव स्थित अस्पताल में भर्ती कराया।  बेटा रात भर माता पिता के साथ अस्पताल में रहा जब हालात में सुधार आया तो सुबह घर जाने की सोची। चूँकि घर में संक्रमण था इसलिए नगर निगम की टीम को  साथ लेकर घर पहुंचा।

ये भी पढ़ें – सांसद साध्वी प्रज्ञा के बंगले पर सभी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

बीटा जैसे ही घर के दरवाजे पर पहुंचा उसके होश उड़ गए। दरवाजे पर लगे ताले टूटे थे. उसने झांक कर अंदर देखा तो सब सामान बिखरा पड़ा था।  बेटे ने पुलिस को चोरी की सूचना दी।  पुलिस घटना स्थल परपहंची लेकिन संक्रमण के डर से घर के अंदर नहीं घुसी। उसने बाहर से ही तहकीकात कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उधर बेटे की माने तो चोर घर में रखे 90 हजार रुपये नगद सहित सोने चांदी के करीब चार लाख रुपये के जेवर ले गए हैं।

कोरोना की मार के बीच चोरों ने बनाया सूने घर को निशाना, करीब 5 लाख की चोरी कोरोना की मार के बीच चोरों ने बनाया सूने घर को निशाना, करीब 5 लाख की चोरी

पुलिस का मानना है कि चूँकि घर में संक्रमण था इसलिए चोर अनजाने में यहाँ से कोरोना वायरस भी साथ लेकर गए हैं हो सकता है कि वे कुछ दिनों में अस्पताल में कहीं भर्ती हो। हालाँकि यदि चोर संक्रमित हुए हैं और खुले में घूम रहे है तो भी ये चिंता का विषय है। एडिशनल एसपी हितिका वासल के मुताबिक चोरी का मामला दर्ज कर लिए गया है और चोरों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें – जेल में बंद सपा सांसद आजम खान कोरोना संक्रमित, 31 अन्य बंदी भी पॉजिटिव