प्रदेश के दो आईएफएस अधिकारियों का निधन,कोरोना से थे पीड़ित

S.S.Mehta IFS
S.S.Mehta IFS

भोपाल डेस्क रिपोर्ट। कोरोना के कहर ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश के दो आईएफएस अधिकारियों की जान ले ली। इनमें से एक भोपाल में और एक सेंधवा में पदस्थ थे और पीड़ित होने के चलते अस्पताल में इलाज करा रहे थे।

डॉक्टर प्रज्ञा ने 180 किलोमीटर का सफर स्कूटी से तय किया, सीएम शिवराज ने कहा गर्व है

भारतीय वन सेवा आईएफएस के अधिकारी आशीष वर्मा की शुक्रवार की अलसुबह भोपाल के जेके हॉस्पिटल में मौत हो गई ।वे कोरोना से पीड़ित थे और वहां इलाज करा रहे थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं और वे सभी कोरोना संक्रमित है। इसके साथ ही सेंधवा में पदस्थ डीएफओ एसएस मेहता की भी कोरोना के शिकार हो गए। मृदभासी और विनम्र स्वभाव के माने जाने वाले मेहता काफी लंबे समय से मालवा क्षेत्र में पदस्थ थे और अपनी कार्यकुशलता के लिए जाने जाते थे। कुछ दिन पहले ही उन्हें कोरोना संक्रमित होने के चलते इलाज के लिए भर्ती कराया गया था जहां आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।

सीबीएसई ने जारी किया 9वीं से 12वीं का नया परीक्षा पैटर्न, जानें पूरी डीटेल्स

भारतीय वन सेवा आईएफएस के इन दोनों अधिकारियों के दुखद निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और वन मंत्री विजय शाह ने गहरा दुख व्यक्त किया है और ईश्वर से उन दोनों परिवारों को दुख सहन करने की शक्ति देने के बारे में लिखा है। भारतीय वन सेवा के अधिकारी सहित पूरा वन विभाग दोनों अधिकारियों के असमय कालकलवित होने से बेहद सदमे में है।