आमिर खान की लाडली जल्द ही दुल्हन बनने वाली है, रोशनी से जगमगाया घर, शुरू हुए शादी के फंक्शन

भावना चौबे
Published on -
ira khan

Ira Khan Wedding: शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं। पिछले महीने रणदीप हुड्डा से लेकर अरबाज खान ने अपने-अपने अलग-अलग रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई। अब बॉलीवुड के मशहूर ऐक्टर आमिर खान की बेटी आईरा खान 3 जनवरी को शादी करने वाली है।

आईरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे के साथ नया सफर शुरू करने वाली है। आईरा खान और नूपुर शिखरे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अब तक तक प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई झलकियां शेयर की हैं।

Continue Reading

About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।