राजनीतिक पारी की शुरुआत करने वाले हैं अभिषेक बच्चन! इस पार्टी का बनेंगे हिस्सा

Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan Join Politics: अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं और उन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी उन्हें बेहतरीन काम करते हुए देखा गया है। लेकिन इस बार वो किसी फिल्म या वेब सीरीज के लिए नहीं बल्कि किसी और बात के चलते सुर्खियों में आ गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन राजनीति में अपना करियर बनाने की तैयारी कर रहे हैं और जल्द ही किसी पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि, इस बारे में अभी कोई भी ऑफिशियल जानकारी कहीं भी सामने नहीं आई है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।