ड्रग्स के मामले में एक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, NCB ने छापेमारी में घर से बरामद की ड्रग्स

अरमान कोहली के जुहू स्थित घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को छापा मारा। 12 घंटे पूछताछ के बाद एनसीबी ने अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी के दौरान एक्टर के घर से एनसीबी ने ड्रग्स भी बरामद की है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स का खेल किसी से नहीं छिपा है। वहीं फिल्म अभिनेता और बिग बॉस सीजन-7 का हिस्सा रहे एक्टर अरमान कोहली (Arman Kohli) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापामार कार्रवाई के बाद गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने अरमान कोहली को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। बता दें ड्रग्स के मामले में लंबी पूछताछ के बाद शनिवार शाम को NCB ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान उनके घर से ड्रग्स बरामद हुई थी। NCB के मुताबिक जिस ड्रग्स पेडलर की निशानदेही पर अरमान कोहली तक NCB पहुंची, उसे और अरमान कोहली को आमने-सामने भी बिठाकर पूछताछ की जानी बाकी है। इसी के साथ बॉलीवुड में ड्रग्स के जाल में कितने लोग शामिल हैं उसकी भी जांच की जाएगी।

ये भी देखें- Tokyo Paralympics 2020: भारत को मिला पहला Silver, Bhavina Patel ने रचा इतिहास

जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम ने शनिवार को अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी। छापेमारी के बाद एनसीबी की टीम अरमान कोहली को घर से लेकर उनके ऑफिस गई थी। एनसीबी का कहना है कि छापेमारी के दौरान अरमान कोहली के मुंबई स्थित घर से ड्रग्स मिला था। इससे पहले शनिवार को अरमान के घर पर छापेमारी के बाद एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि अरमान कोहली के ठिकानों पर छापेमारी के बाद उनसे पूछताछ की गई। इस दौरान उनके स्टेमेंट्स अलग-अलग थे। जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए कस्टडी में ले लिया गया और एनसीबी दफ्तर में उनसे पूछताछ की जाएगी। बता दें कि अरमान कोहली बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों प्रेम रतन धन पायो, एलओसी कारगिल, जानी दुश्मन में काम किया है।