Actress Hina Khan : Cancer के चलते Hina Khan ने कटवाए बाल, इमोशनल वीडियो हुआ वायरल, पढ़ें यह खबर

Actress Hina Khan : मशहूर टीवी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं और उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में जारी है। हाल ही में इस बीमारी के कारण उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए।

Rishabh Namdev
Published on -

Actress Hina Khan : टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए हैं, जिसे देखकर उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हालांकि हिना खान ने इस कठिन समय में अपनी माँ को हिम्मत दिलाते हुए कहा कि यह केवल बाल हैं और वह इस लड़ाई को जरूर जीतेंगी।

दरअसल टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान अपने शानदार अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। उनके फैंस दुनियाभर में हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है, जिससे उनके प्रशंसक काफी स्तब्ध और चिंतित हैं। टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे भी इस खबर से व्यथित हैं और हिना के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वायरल हुआ इमोशनल वीडियो:

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर हिना खान का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में हिना ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हैं और हेयर स्टाइलिस्ट उनके बालों की चोटियां बना रहा है, जिन्हें बाद में काटा जाएगा। यह दृश्य देखकर हिना की मां भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं। हालांकि हिना अपनी मां को समझाते हुए कहती हैं कि यह सिर्फ बाल हैं और आपने भी कई बार अपने बाल छोटे करवाए हैं। वह अपनी मां को चिंता न करने की सलाह देती हैं और उनकी सेहत को लेकर भी फिक्र जाहिर करती हैं।

वहीं एक तस्वीर में हिना के छोटे बाल साफ नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी मां उन्हें गले लगाते और चूमते हुए दिखाई देती हैं। इन फोटोज और वीडियोज को देखकर फैंस भी बेहद भावुक हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “मजबूत हिना मैम की मजबूत मां, चिंता की कोई बात नहीं है, सिर्फ एक हेयरस्टाइल बदली है, कोई नकारात्मक विचार न लाएं, वह सचमुच एक योद्धा हैं और जरूर जीतेंगी, भगवान पर विश्वास रखें।”

दूसरे ने लिखा, “कुछ नहीं हुआ बहन, सब ठीक हो जाएगा। परेशान मत होइये।” तीसरे यूजर ने लिखा, “उसके लिए मेरा दिल रो रहा है। कितनी साहसी है, ईश्वर उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ करें।” आपको बता दें कि हिना खान का स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News