3 दिन तक चलेगी Athiya Shetty और KL Rahul की शादी की रस्में! ये मेहमान होंगे शामिल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Athiya Shetty

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी लंबे समय से केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट भी किया जाता है और लंबे समय से इनकी शादी की चर्चा हो रही है। वेडिंग सीजन शुरू होते ही एक बार फिर इनकी शादी की चर्चा चल पड़ी है और जिस तरह की खबरें सामने आई है उससे तो यही लग रहा है कि वाकई में शादी होने जा रही है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल इस महीने की 23 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी की सारी रस्में तय कर ली गई हैं। बताया जा रहा है कि खंडाला में मौजूद सुनील शेट्टी के आलीशान बंगले में यह कपल शादी करेगा। हालांकि, इस बारे में दोनों फैमिली की ओर से अब तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।