Salman Khan as Prem: एक बार फिर प्रेम के अवतार में वापसी करेंगे भाईजान, इस फिल्म के लिए Sooraj Barjatya से मिलाया हाथ

Diksha Bhanupriy
Published on -
Salman Khan as Prem

Salman Khan as Prem: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हमेशा ही अपने प्रोफेशनल फ्रंट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और लगातार दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है और हाल ही में जो खबर सामने आई है वह सभी की एक्साइटमेंट बढ़ा देने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और सूरज बड़जात्या लंबे समय के बाद एक दूसरे के साथ फिर से काम करने जा रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो दर्शकों को इनकी आने वाली फिल्म से बहुत उम्मीद होने वाली है क्योंकि दोनों ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं वह ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

हिट गई सलमान-सूरज की जोड़ी

सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी 80 के दशक की सुपरहिट जोड़ी में से एक है। उस समय भाईजान इंडस्ट्री का उभरता हुआ सितारा थे और सूरज बड़जात्या जाने-माने डायरेक्टर। दोनों ने एक के बाद एक मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन और हम साथ साथ हैं में काम किया।

Salman Khan as Prem

इन दोनों की तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया और उस समय की बेहतरीन फैमिली जॉनर फिल्मों में इन मूवीज का नाम शामिल है।

वापस आएंगे Salman Khan as Prem

जानकारी के मुताबिक सूरज बड़जात्या और सलमान खान एक बार फिर साथ काम करने के लिए तैयार है और साल 2024 में यह एक फिल्म दर्शकों के लिए पेश करने वाले हैं।

पहले इन दोनों ने जिन फिल्मों में साथ काम किया है उसने सलमान के किरदार का नाम प्रेम ही रखा गया था। एक्टर का यह नाम इतना चर्चित हुआ था कि दर्शक आज भी उन्हें उनके इस किरदार के नाम से पहचानते हैं।

पॉपुलैरिटी बटोरने वाले इस नाम के दम पर साल 2015 में सूरज बड़जात्या एक और फिल्म लेकर आए थे जिसका नाम उन्होंने प्रेम रतन धन पायो रखा था। इसमें सलमान खान ही एक्टर थे और उनके कैरेक्टर का नाम प्रेम ही था। हालांकि, इस पर यह फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई।

फिर प्रेम बनेंगे सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स में जो दावा किया जा रहा है उसके मुताबिक यह दोनों एक बार फिर फिल्म पर काम करने जा रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी एक्टर के कैरेक्टर का नाम प्रेम रखा जाने वाला है और फिल्म का नाम प्रेम की शादी बताया जा रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह फैमिली फिल्म होगी जो लव स्टोरी और परिवार के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। 2024 की दिवाली पर इस फिल्म के रिलीज होने की बात कही जा रही है हालांकि, अभी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

भाईजान का वर्क फ्रंट

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। यहां से फ्री होने के बाद वह प्रेम की शादी पर काम शुरू करेंगे। उनकी एक फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने जा रही है, जिसके बाद टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज की जाएगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News