Ayushmann Khurrana निभाएंगे सौरव गांगुली का किरदार! बायोपिक में आएंगे नजर

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 इस समय सिनेमाघरों में लगी हुई है और इसे दर्शकों का मिलजुला रिएक्शन मिल रहा है। एक्टर को पूजा के अवतार में देखने के बाद अब ये खबर आ रही है कि उन्हें सौरव गांगुली के किरदार में देखा जा सकता है। इस फिल्म से पहले रणबीर कपूर का नाम जुड़ा था और अब आयुष्मान के नाम की चर्चा हो रही है।

सौरव गांगुली की बात करें तो उनकी गिनती भारत के सबसे सफलतम और प्रसिद्ध खिलाड़ियों में होती है। अपने क्रिकेट करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड कायम किए हैं। फैंस उन्हें प्यार से दादा बुलाते हैं और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन रहे इस खिलाड़ी पर एक शानदार फिल्म का निर्माण किया जाने वाला है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।