Thor: Love and Thunder फिल्म देखने से पहले जान लें रिव्यू, कितनी भाषाओं में हो रही रिलीज

भारतीय दर्शकों के बीच मार्वल सिनमैटिक यूनिवर्स के सुपरहीरोज का एक अलग ही क्रेज है। इसे देखते हुए MCU की नई सुपरहीरो फिल्म 'Thor: Love and Thunder' अपनी US रिलीज से एक दिन पहले गुरुवार को ही भारतीय सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। इस फिल्म में तूफान के देवता थॉर (Chris Hemsworth) चौथी बार अकेले पर्दे पर अपना जादू चलाने लौटे हैं

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय दर्शकों के बीच मार्वल सिनमैटिक यूनिवर्स के सुपरहीरोज का एक अलग ही क्रेज है। इसे देखते हुए MCU की नई सुपरहीरो फिल्म ‘Thor: Love and Thunder’ अपनी US रिलीज से एक दिन पहले गुरुवार को ही भारतीय सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। इस फिल्म में तूफान के देवता थॉर (Chris Hemsworth) चौथी बार अकेले पर्दे पर अपना जादू चलाने लौटे हैं, लेकिन इस बार प्यार को तरजीह देते थॉर का थंडर यानी रोमांच थोड़ा कम रह गया है। फिल्म में उनकी पुरानी लव डॉक्टर जेन फोस्टर उर्फ माइटी थॉर (नैटली पोर्टमैन) उन पर कई जगह भारी पड़ी हैं। यही नहीं, विलन गोर द गॉड बुचर के रूप में क्रिश्चियन बेल भी महफिल लूट ले गए हैं।

Read More : Maruti Suzuki Jimny भारत में जल्द हो सकती है लांच, अधिकारीयों ने दिए संकेत

Thor: Love and Thunder फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर माहौल बना हुआ है। जिन्होंने फिल्म देख ली है वो बता रहे हैं कि फिल्म कैसी है? वहीं कुछ लोग फिल्म को लेकर इतने एक्साइटेड हैं कि लगातार इसे लेकर जानकारियां शेयर कर रहे हैं। आइए सोशल मीडिया पर के रिएक्शन के जरिए जानते हैं फिल्म का रिव्यू के बारे में।

Read More : टेस्ट रैंकिंग में विराट कोहली टॉप 10 से हुए बाहर, ऋषभ पंत पहुंचे इस नंबर पर

दरअसल सोशल मीडिया पर मिल रहे पॉजिटिव रिव्यू से इस फिल्म के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। रिलीज होते ही इसने यह इशारा भी कर दिया है कि फिल्म मोटी कमाई करने वाली है। फिल्म में लोगों को विलेन काफी ज्यादा पसंद आया है। इस किरदार की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है।

Read More : कांग्रेस प्रत्याशी अनवर कादरी पर मतदाताओं को धमकाने और फर्जी वोट डलवाने के मामले में FIR दर्ज हुई

फिल्म देखना कितना सही
दुनिया भर के साथ भारत में भी मारवल यूनिवर्स के दीवाने बैठे हैं। इसलिए ‘Thor: Love and Thunder फिल्म को अपने दर्शकों तक उनकी भाषा में पहुंचाने की पूरी कोशिश की गई है। यही वजह है की इस फिल्म को भारत में हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में में रिलीज किया गया है। फिल्म में लीड किरदार ‘थॉर’ नहीं बल्कि ‘वलकैरी’ है, जिसकी भूमिका टेसा थॉम्पसन ने निभाया है। फिल्म में विलेन के रूप में क्रिश्चियन बेल नजर आ रहे हैं। इनके भी फिल्म में कई बड़े स्टार्स मौजूद हैं।