बड़ी खबर- बिग बॉस विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। मायानगरी मुंबई से बड़ी खबर मिल रही है। मशहूर टीवी अभिनेता और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है। हाल ही में टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन (Bigg Boss 13th season) जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था।

यह भी पढ़े.. Bank Holidays : 5 से 26 सितंबर के बीच 12 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें अपने शहर का हाल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक शोक की लहर दौड़ गई है। कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ को आज गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी।बताया जा रहा है कि देर रात उन्होंने कुछ गोलियां लेकर सोए थे और सुबह फिर उठे ही नहीं। डॉक्टरों ने उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक (heart attack) बताया है। अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

यह भी पढ़े.. MP News : 2 पंचायत सचिव समेत 4 निलंबित, 2 CMO समेत 3 को शोकॉज नोटिस

टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।इसके अलावा टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” ,  “जाने पहचाने से, ये अजनबी”, “लव यू जिंदगी” जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ सीरियल ने उन्हें देशभर में एक अलग पहचान दिलाई।वही वे ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने ‘अगस्त्य’ की भूमिका निभाई थी।

24 अगस्त को किया था आखिरी पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इंस्टाग्राम पर 24 अगस्त को फोटो शेयर करते हुए लिखा था सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद! आप अपने जीवन को जोखिम में डालते हैं, अनगिनत घंटे काम करते हैं, और उन रोगियों को आराम देते हैं जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते। आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं! फ्रंट लाइन में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपके प्रयासों की सराहना करते हैं। #MumbaiDiariesOnPrime इन सुपर हीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है। 25 अगस्त को ट्रेलर आउट #TheHeroesWeOwe.’