बड़ी खबर- बिग बॉस विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। मायानगरी मुंबई से बड़ी खबर मिल रही है। मशहूर टीवी अभिनेता और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है। हाल ही में टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन (Bigg Boss 13th season) जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था।

Bank Holidays : 5 से 26 सितंबर के बीच 12 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें अपने शहर का हाल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक शोक की लहर दौड़ गई है। कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ को आज गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी।बताया जा रहा है कि देर रात उन्होंने कुछ गोलियां लेकर सोए थे और सुबह फिर उठे ही नहीं। डॉक्टरों ने उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक (heart attack) बताया है। अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)