पहली ही नजर में इस लड़की के प्यार में पड़ गए थे बॉबी देओल, नहीं रचा पाए शादी, जानें एक्टर की प्रेम कहानी

Bobby Deol First Love

Bobby Deol First Love : बॉलीवुड के जाने माने एक्टर बॉबी देओल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म एनिमल में छोटे से रोल से एक्टर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। काफी समय बाद बॉलीवुड में एक्टर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जिसके बाद हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में जानने के लिए उत्सुक है। आज हम आपको बॉबी देओल की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते हैं आखिर कौन था एक्टर का पहला प्यार जिससे करना चाहते थे वह शादी।

जानकारी के मुताबिक, एक्टर बॉबी देओल का पहला प्यार 90 के दशक की एक खूबसूरत एक्ट्रेस थीं। एक्ट्रेस का नाम नीलम कोठारी है जिसके प्यार में एक्टर पहली ही नजर में पड़ गए थे और उससे ही शादी करना चाहते थे लेकिन उनकी शादी उससे नहीं हो पाई। दरअसल, उनके मन का एक डर था जिसकी वजह से उन्होंने अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाया। दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस नीलम ने एक इंटरव्यू में दी है।

एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

bobby deol, nilam kothari

बता दें, नीलम ने 1984 में आई ‘जवानी’ फिल्म से डेब्यू किया था। इसी फिल्म में उन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा बिखेरा था। इसी से एक्टर प्रभावित होकर नीलम के प्यार में पड़ गए। करीब 5 साल तक दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहे थे लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप का फैसला भी दोनों ने परिवार की रजामंदी से लिया था।

हालांकि लोगों का कहना तह कि बॉबी देओल का पूजा भट्ट के साथ अफेयर था। इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ लेकिन नीलम से जब इंटरव्यू में इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इंकार करते हुए परिवार की रजामंदी से दूर होना बताया। उन्होंने ये भी बताया कि मैं बस अंततः एक स्टार की पत्नी के रूप में अपने करियर को समाप्त नहीं करना चाहती थी। मुझे बस डर लग रहा था। उस डर को मैं बयां नहीं कर सकती। क्योंकि मैं कुछ गलत होने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी इसलिए मैंने दूर होने का निर्णय लिया।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News