Bollywood Stars: सफलता की चाहत में इन सितारों ने लिया ज्योतिष विद्या का सहारा, बदल डाली नाम की स्पेलिंग

Bollywood Stars

Bollywood Stars Who Changed Their Name: बॉलीवुड में सभी सितारों को सक्सेस पाने के लिए हर वह चीज करते हुए देखा जाता है, जो वह कर सकते हैं। बात चाहे अलग-अलग किरदार निभाने की हो या फिर अपनी पर्सनैलिटी को चेंज करने की दर्शकों के दिल में जगह बनाने के लिए सितारे हर मुमकिन कोशिश करते हैं। हालांकि, कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जिन्होंने सफलता पाने के लिए ज्योतिष विद्या का सहारा लिया है।

सक्सेस पाने या फिर परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए हमने कई लोगों से रत्नों का सहारा लेते हुए देखा है। लेकिन कुछ सितारे तो ऐसे हैं, जिन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग तक बदल डाली है। इस लिस्ट में इंडस्ट्री के कई चर्चित सितारों के नाम भी शामिल हैं और आज हम आपको उनके बारे में जानकारी देते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।