Gadar 2: रिलीज हुआ “उड़ जा काले कावा” सॉन्ग, प्यार में डूबे दिखे तारा और सकीना

Gadar 2

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “गदर” को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से फिल्म का सीक्वल बनने की घोषणा हुई है फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब तक फिल्म से जुड़े कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिन पर फैंस ने खूब प्यार बरसाए है। 11 अगस्त को एक बार फिर तारा सिंह और सकीना अपनी प्रेम कहानी से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए दिखाई देने वाले हैं।

फिल्म की रिलीज से पहले निर्देशक अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए फेमस गाने “उड़ जा काले कावा” के गुरुवार को रिलीज होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी और एक छोटा सा टीजर भी शेयर किया था। गाने की झलक देखकर फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे थे। फैंस की खुशी अब बढ़ गई है और फिल्म का गाना रिलीज कर दिया गया है


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।