Ganpati Visarjan : बाप्पा का विसर्जन करने घाट पहुंचे सोनू सूद, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

गणेश उत्सव (Ganesh Chaturthi) का त्यौहार चल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड में गणेश उत्सव (Ganpati Visarjan) के त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। दरअसल बॉलीवुड के कई सितारे पहले तो धूमधाम से अपने घर पर बप्पा को लेकर आए।

Ganpati Visarjan, sonu sood

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। गणेश उत्सव (Ganesh Chaturthi) का त्यौहार चल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड में गणेश उत्सव (Ganpati Utsav) के त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। दरअसल बॉलीवुड के कई सितारे पहले तो धूमधाम से अपने घर पर बप्पा को लेकर आए। उसके बाद पूरे विधि-विधान और धूमधाम के साथ बप्पा के अगले बरस आने की मनोकामनाएं करते हुए उनका विसर्जन (Ganpati Visarjan) किया। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने और लोगों के मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) हाल ही में बप्पा के विसर्जन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ये भी पढ़ें – बढ़े हुए बिजली बिल से हैं परेशान, ये छोटा सा डिवाइस दूर करेगा टेंशन

Ganpati Utsav, sonu soodGanpati Utsav, sonu sood

यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं सोनू सूद बप्पा की मूर्ति को कार में रखकर विसर्जन के लिए घाट तक ले जाते हुए इन तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें सबसे पहले एक्टर सोनू सूद ने बप्पा की अपने घर पर पूजा अर्चना की जिसकी उन्होंने पूरे परिवार के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में यह भी नजर आ रहा है कि उनके आसपास पेपराजी का जमावड़ा लगा हुआ है। इतना ही नहीं इस दौरान सोनू को भी काफी ज्यादा नोटिस किया गया।

Ganpati Utsav, sonu sood Ganpati Utsav, sonu sood

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनू सूद व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहने हुए है। साथ ही उन्होंने डेनिम जींस पहनी हुई है। वहीं उनकी पत्नी ग्रे कलर कके सलवार सूट में नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि सोनू सूद ने घाट पर बाप्पा का विधि विधान के साथ विसर्जन किया। इस दौरान एक्टर की वाइफ ने बाप्पा के कान में अपने परिवार के लिए कुछ मनोकामना मांगी और बाप्पा के जल्द वापस आने की कामना की। जैसा कि आप सभी जानते है सोनू सूद ने लॉकडाउन में लोगों की काफी ज्यादा मदद की। वह लोगों के लिए मसीहा बन गए थे। कोरोना के बाद से ही लोगों की नजरों में सोनू सूद एक रियल हीरो बने हुए है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)