हीरो नंबर वन के नाम से मशहूर अभिनेता गोविंदा को डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया

हिंदी फिल्म जगत में अपने योगदान के लिए अभिनेता गोविंदा को दिया गया यह सम्मान।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। हीरो नंबर वन गोविंदा 90 के दशक के उन कलाकार में शामिल है जिन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर भारतीय फिल्म जगत में लंबे समय तक राज किया। रोल कैसा भी हो गोविंदा हर रोल में फिट बैठे हैं। तभी तो स्वर्ग जैसी फिल्म से लेकर हीरो नंबर वन और आंटी नंबर वन तक गोविंदा के सैकड़ों किरदारों को लोगों ने देखा और हर किरदार को सराहा।

यहां भी देखें- Chhatarpur news: माता-पिता की लापरवाही से 1 साल का बच्चा हुआ कार में कैद,

गोविंदा का हर किरदार अपने आप में शायद ऐसा लगता है कि यह सिर्फ गोविंदा ही कर सकते थे। सिरियस, कॉमेडी, ट्रेजडी हो या लव या फिर यूनिक डांस मूव गोविंदा हर दिल अजीज रहें।

यहां भी देखें- Betul news: कलेक्टर ने अधिकारियों को रेत माफियाओं के खिलाफ दिया फ्री हैंड, मोरंड नदी से अवैध रेत उत्खनन रोकने का लक्ष्य

अब इस अभिनेता को भारतीय सिनेमा में उत्कृष्ट योगदान के लिए डॉक्टरेट की मानद उपाधि देकर सम्मानित किया जा रहा है। ‘वर्ल्ड एनआरआई कल्चरल एंड सोशल एसोसिएशन ऑफ अमेरिका’ ने गोविंदा को यह सम्मान दिया है।

यहां भी देखें-  GOODNEWS: कर्मचारियों को अब ऐसे मिलेगी हर महीने पेंशन की राशि, जानें ताजा अपडेट

गोविंदा के अलावा उनके भाई और अभिनेता कीर्ति कुमार को भी यह सम्मान दिया गया है। गोविंदा के जुहू स्थिति बंगले में रविवार की दोपहर 3:30 बजे यह सम्मान समारोह हुआ। इस सम्मान समारोह के बाद गोविंदा और कीर्ति की कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें वह इस खास इवेंट में सम्मान लेते नजर आ रहे हैं।

अपने दौर के शानदार अभिनेता गोविंदा हाल ही में सॉन्ग ‘मेरा नाल’ में नजर आए हैं। इससे पहले उनका गाना ‘हैलो’ दर्शकों के बीच आया है। इस गाने को गोविंदा ने खोज लिखा खुद म्यूजिक कंपोज किया और खुद ही गया है। हालांकि, इस गाने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।