फिर चर्चाओं में Indian Idol 12, अब सोनू निगम ने दी आदित्य नारायण को यह नसीहत

सोनू निगम कहते हैं गलती उन लोगों की है जो बार-बार बीच में आकर इस बात बात को तूल देते हैं। मैं आदित्य नारायण से कहूंगा कि आप अमित कुमार के खिलाफ कुछ मत बोलिए।

सोनू निगम

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों सोनी टीवी (Sony TV) पर प्रसारित सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) खूब चर्चाओं में बना हुआ है।खास करके विवादित बयान और ट्वीट के चलते इस शो की सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक खूब चर्चा हो रही है। अब रियलिटी शो के जज सोनू निगम (Sonu Nigam) किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) के समर्थन में उतर आए है। उन्होंने आदित्य नारायण (Aditya Narayan) समेत कई लोगों को विवाद को थमने और इसे बढ़ावा ना देने की सलाह दी है।

यह भी पढ़े.. यूजर ने कहा- दुपट्टा क्यों नही पहनती? दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया करारा जवाब

सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो (Video) पोस्ट कर अमित कुमार का सपोर्ट  करते हुए कहा है कि ‘इंडियन आइडल’ को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। मैं काफी समय से चुपचाप सब कुछ सुन रहा हूं। अब मुझे लगता है कि इस पर बोलना चाहिए। अमित कुमार जी बहुत बड़े आदमी हैं। वो किशोर जी के बेटे हैं। हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए और उनकी बातों को गलत तरीके से पेश नहीं किया जाना चाहिए।

सोनू  निगम वीडियो में आगे कहते हैं अमित कुमार जी हमसे बहुत ज्यादा दुनिया देख चुके हैं। सीधा और शरीफ आदमी हैं। इसका आपलोग फायदा उठा रहे हैं। अमित जी ने कभी ये नहीं कहा होगा कि उन्हें जबरदस्ती कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया है। बल्कि मीडिया ने उनसे घुमाकर सवाल किया होगा और इस पर उन्होंने जवाब दिया होगा। अब उनके जवाब को घुमाकर सामने रखा जा रहा है। इस पूरे मामले में न अमित जी गलती हैं और न ‘इंडियन आइडल’ की।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र के इन संभागों-जिलों में बारिश के आसार, 3 जून को केरल पहुंचेगा मानसून

सोनू निगम कहते हैं गलती उन लोगों की है जो बार-बार बीच में आकर इस बात बात को तूल देते हैं। मैं आदित्य नारायण से कहूंगा कि आप अमित कुमार के खिलाफ कुछ मत बोलिए। वो बहुत बड़े आदमी हैं और हमसे काफी सीनियर हैं। आपको पता है कि सोशल मीडिया बहुत खतरनाक है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि अमित कुमार को अकेला छोड़ दें और उनकी चुप्पी का नाजायज फायदा मत उठाइए।

ये है पूरा मामला

दरअसल, बीते दिनों  किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार इस शो में गेस्ट बन कर आए थे । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के बाद अमित ने कहा था उन्हें कंटेस्टेंट्स की तारीफ कहने के लिए कहा गया था। उन्हें शो के कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए शो मेकर्स ने कहा था, जबकि उन्हें किसी भी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी थी। उनके इस बयान ने काफी हंगामा मचा दिया था, जिसके बाद आदित्य नारायण, मनोज मुंतशिर उनकी बातों पर काफी नाराज हो गए थे।वही इंडियन आइडल के फैन्स और सेलेब्स ने भी इसकी आलोचना करना शुरु कर दिया था। इसके बाद सोनू निगन ने अपना बयान जारी किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)