रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ उज्जैन पहुंची जान्हवी कपूर, दर्शन कर भस्म आरती में लिया हिस्सा, Video वायरल

भावना चौबे
Published on -

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। आए दिन भी अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ नजर आती हैं। साथ ही हर कभी सोशल मीडिया पर शिखर के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। दोनों का नाम जोड़ने की अफवाहों के बीच अब हाल ही में जान्हवी सोमवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची। जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए, विशेष पूजा-अर्चना की और भस्म आरती में भाग लिया। इस दौरान उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी उनके साथ नजर आए।

महाकाल मंदिर के पुजारी राघव शर्मा ने बाबा महाकाल की तस्वीर देकर जान्हवी और शिखर पहाड़िया को आशीर्वाद दिया। इन दोनों के साथ डायरेक्टर इटली भी मंदिर में नजर आए। जान्हवी और शिखर की उज्जैन महाकाल दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद फैंस दोनों का रिश्ता पक्का हो गया… जैसी बातें कर रहे हैं।

Continue Reading

About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।