John Abraham Birthday: मॉडलिंग से शुरू हुआ था जॉन अब्राहम का करियर, इस फिल्म ने बना दिया बॉलीवुड स्टार

John Abraham Birthday: बॉलीवुड के जाने-माने मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम का आज यानी 17 दिसंबर को जन्मदिन है। आज अभिनेता जॉन अब्राहम 51 साल के हो गए हैं। वे बॉलीवुड के सबसे स्मार्ट, हैंडसम और गुड लुकिंग एक्टर्स में से एक है। जॉन अब्राहम ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल के रूप में की थी। मॉडलिंग के बाद उन्होंने 2003 में जिस्म फिल्म से अभिनय की दुनिया में अपना कदम रखा। इस फिल्म में उन्हें खूब सफलता प्राप्त हुई थी। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में की है। कुछ फिल्में बहुत हिट रही, तो वहीं कुछ फ्लॉप भी रही है। जॉन अब्राहम अपने आप को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। बहुत लोग उनसे फिट रहने की इंस्पिरेशन लेते रहते हैं। अपनी फिट बॉडी के अलावा जॉन अब्राहम को एक चीज से बेहद लगाव है। वह चीज है उनकी बाइक।

क्यों है जॉन को बाइक से खास लगाव

जॉन अब्राहम ने अपने कई इंटरव्यू में मोटरसाइकिल के प्रति अपनी दीवानगी दिखाई है। वहीं, एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि जब उन्हें अपनी पहली बाइक बेचनी पड़ी थी, तब वे फूट-फूट कर रोए थे। इतना ही नहीं जब कभी भी बाइक के बारे में बात की जाती है तो जॉन बिना रुके बिना थके लगातार जितनी लंबी बात हो सकती है उतनी लंबी बातें कर सकते हैं। जॉन की पहली बाइक यामाहा आरडी 350 थी। उन्होंने इस बाइक को 17,500 में खरीदा था और 3 साल बाद उन्होंने इस बाइक को 21,000 में बेच दिया था। उन्हें अपनी बाइक से इतना अटैचमेंट था, कि जब उन्होंने बाइक बेची थी तो वे खूब रोए थे।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।