Karan Drisha Sangeet: करण देओल की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके दादा धर्मेंद्र, सजी सितारों की महफिल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Karan Drisha Sangeet

Karan Drisha Sangeet Ceremony: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी करने जा रहे हैं और बीती रात इन दोनों की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया। यहां पर देओल फैमिली के साथ इंडस्ट्री के कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और जमकर नाचते गाते दिखाई दिए। फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें सभी मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हुई तस्वीरें

18 जून को करण देओल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और प्री वेडिंग फंक्शन का दौर शुरू हो चुका है। मेंहदी के बाद संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया, यहां पर करण से लेकर सनी और धर्मेंद्र ने भी जमकर ठुमके लगाए और जश्न मनाते दिखाई दिए।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।