Pathaan की सफलता से खुश नजर आए Karan Johar, बॉलीवुड हेटर्स की लगा दी क्लास

Diksha Bhanupriy
Published on -
Karan Johar

Karan Johar: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही है। फिल्म की रिलीज के बाद लोग इसे किसी त्योहार की तरह सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हर जगह शाहरुख खान के एक्शन अवतार का जादू चलता हुआ दिखाई दे रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हुए हैं और यह दुनिया भर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इसकी शानदार सफलता को देखते हुए अब फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर किया है और उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो बॉलीवुड हेटर्स हैं।

Karan Johar ने की पठान की तारीफ

बॉलीवुड के तमाम सितारे पठान की रिलीज के बाद से ही उसकी तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट, अजय देवगन, अनुष्का शर्मा, रितिक रोशन समेत अन्य सेलिब्रिटीज ने फिल्म की भर भर कर तारीफ की है। करण जौहर भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की तारीफ करते हुए दिखाई दिए और उन्होंने लिखा कि अच्छी फिल्म होने से ज्यादा कुछ भी मायने नहीं रखता है। ब्लॉकबस्टर बनना यह साबित कर देता है कि बॉयकॉट की धमकियां, ट्रोलिंग का डर, कम प्रमोशन यह सारी बातें मिथक है जिन पर हम भरोसा कर लेते हैं। करण ने कहा कि पठान ने इन सभी बातों को झूठा साबित कर दिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।