Karan Johar Throwback Video: एक बार फिर अनुष्का शर्मा पर कमेंट करते नजर आए फिल्म मेकर, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

Karan Johar Throwback Video

Karan Johar Throwback Video Viral: फिल्ममेकर करण जौहर अपने किसने किसी बयान को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं। वहीं दूसरी और उन्हें नेपोटिज्म किंग के नाम से ट्रोल भी किया जाता है और किसी ना किसी बात पर अक्सर ही ट्रोलर्स उन्हें अपना निशाना बनाते हैं।

हाल ही में करण जौहर का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अनुष्का शर्मा के बारे में बातें करते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि वह अनुष्का शर्मा का करियर खराब करने की तैयारी कर चुके थे। ये बात उन्होंने खुद एक पब्लिक इवेंट में कबूली थी और उसी का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।