Karan Johar Video: करण जौहर बर्बाद करना चाहते थे Anushka Sharma का करियर, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा

Diksha Bhanupriy
Published on -
Karan Johar Video

Karan Johar Video Viral: फिल्म मेकर करण जौहर हमेशा ही अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। वो बॉलीवुड के इकलौते ऐसे निर्माता है जो हमेशा हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते हुए नजर आते हैं। हालांकि, दूसरी और उन्हें नेपोटिज्म किंग भी कहा जाता है क्योंकि वह बॉलीवुड सितारों के बच्चों को अपनी फिल्म में कास्ट कर डेब्यू करवाते हुए नजर आते हैं।

एक बार फिर करण सोशल मीडिया पर चर्चा में छाए हुए हैं क्योंकि उनका एक बहुत पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बारे में कुछ ऐसी बातें बोल रहे हैं जिसे सुनकर यूजर्स हैरान हो गए हैं और वीडियो पर तरह तरह के कमेंट देखे जा रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।