कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 को मिला ये बड़ा खिताब

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। कंगना रनौत ने आज भूल भुलैया 2 की टीम को बधाई देते हुए दावा किया कि फिल्म ने बॉलीवुड के “ड्राई स्पेल” को समाप्त कर दिया है। हाल ही में, कई हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उतनी कमाई नहीं कर पाई हैं, जितनी दक्षिण की फिल्मों जैसे आरआरआर, केजीएफ: चैप्टर 2, पुष्पा और अन्य ने किया। यहां तक ​​​​कि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, जिसे खिलाड़ी कुमार की बड़ी कॉमेडी थ्रिलर ने भी पर्याप्त मात्रा में कमाई नहीं की।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 22 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2, जो शुक्रवार 20 मई को स्क्रीन पर रिलीज हुई है वह हिट की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। यह मूवी 2022 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बच्चन पांडे से अधिक का संग्रह किया है। अक्षय कुमार की 2007 की स्टैंडअलोन फिल्म की सीक्वल है। भूल भुलैया 2 न केवल हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है, बल्कि कार्तिक के मूवी का सबसे बड़ा दिन बन गया है जिसने पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई की है।

यह भी पढ़ें – इसलिए इंदौर के रेलवे कर्मचारी ने फैलाई ट्रेन में बम की अफवाह, चढ़ा पुलिस के हत्थे

भूल भुलैया 2 ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जो अभिनेता की पिछली फिल्मों की तुलना में बहुत बड़ी उपलब्धि है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर खबर साझा की और कार्तिक की शीर्ष पांच फिल्मों के पहले दिन के संग्रह का उल्लेख किया।

यह भी पढ़ें – भूल भुलैया 2: रूह बाबा बनकर कार्तिक आर्यन ने जीता दर्शकों का दिल, जानें पहले दिन कितने करोड़ कमाए

“‘बीबी2’ कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर है… #कार्तिक आर्यन बनाम #कार्तिक आर्यन… *दिन 1* बिज़…2022: #भूल भुलैया2 ₹14.11 करोड़ 2020: #लवआजकल ₹12.40 करोड़ 2019: #पति पत्नी और वो ₹9.10 करोड़ 2019 : #लुका छुपी ₹ 8.01 करोड़ 2015: # प्यार का पंचनामा 2 ₹ 6.80 करोड़,” ट्वीट किया।

यह भी पढ़ें – क्या आपने कभी किया है गर्मियों में छाछ के साथ गुड़ का सेवन

बच्चन पांडे के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13.25 करोड़ रुपये था और आलिया भट्ट की हिट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने 10.50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। हालाँकि, कार्तिक की फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस संग्रह KGF: अध्याय 2 और RRR के डब किए गए हिंदी संस्करणों के पास नहीं है, जिसने क्रमशः 53.95 करोड़ रुपये और 20.07 करोड़ रुपये की कमाई की।