Madhu Mantena और Ira Trivedi के वेडिंग रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला, इस अंदाज में नजर आए स्टार्स

Madhu Mantena

Madhu Mantena Ira Trivedi Wedding: चर्चित क्रॉस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता के पूर्व पति और जाने माने प्रोड्यूसर मधु मंटेना 11 जून को योग टीचर इरा त्रिवेदी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने एक निजी समारोह में एक दूसरे को जीवनसाथी के तौर पर स्वीकार किया। शादी के बाद कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन किया, जिसमें इंडस्ट्री के कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

Madhu Mantena Ira Trivedi Wedding में पहुंचे ये सितारे

कपल के वेडिंग रिसेप्शन में अनिल कपूर, अनुपम खेर, ऋतिक रोशन, सोनाक्षी सिन्हा, राकेश रोशन समेत कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। सोनाली बेंद्रे को यहां अपने पति के साथ देखा गया, इस दौरान वो येलो रंग के सिल्क सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।