इस फिल्म के लिए परिणीती चोपड़ा ने जंक फूड खाकर बढ़ाया 15 किलो वजन, अब कम करने के लिए कर रहीं ये काम

भावना चौबे
Published on -

Prineeti Chopda gained 15 kgs: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों से वह आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा संग अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में थी। अब हाल ही में परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए हैं।

दरअसल, परिणीति चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘चमकीला’ के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था, और अब यह वजन कम करना उनके लिए थोड़ा मुश्किल हो रहा है। वजन कम करने के लिए एक्ट्रेस को दिन-रात कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में वह जिम में खूब पसीना बहाती नजर आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ” मैंने करीबन पिछले 6 महीने रहमान सर के स्टूडियो में गाने में बताएं, फिर घर जाकर ‘चमकीला’ के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए जितना संभव हो उतना जंक फूड खाया।” एआर रहमान के स्टूडियो के अलावा परिणीति चोपड़ा किसी और फिल्म की रिकॉर्डिंग में भी व्यस्त थी।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।