Parineeti Raghav Love Story: पंजाब में शूटिंग करते समय राघव से मिली थी परिणीति की नजरें, ऐसे प्यार में पड़ा कपल

Parineeti Raghav Wedding

Parineeti Raghav Love Story Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है और हर जगह यह खबर है कि यह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

सबसे पहले इन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर लंच और डिनर डेट पर साथ में जाते हुए देखा गया था उसी के बाद से इनके रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि दोनों के परिवारों के बीच इनकी रोका सेरेमनी और शादी की चर्चा चल रही है और जल्द ही यह किस ने किसी फंक्शन में एक दूसरे का हाथ थामे नजर आएंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।