Bawaal: प्राइम वीडियो ने 100 करोड़ में खरीदी ‘बवाल’! टाली गई रिलीज

Bawaal

Bawaal On OTT: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जान्हवी कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। लेकिन अब आ रही खबर के मुताबिक इसे सिनेमाघर की जगह ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक इसे प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाने वाला है।

प्राइम वीडियो को बेची ‘बवाल’

नितेश तिवारी की ‘बवाल’ पर सभी की नजरें टिकी हुई थी लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही है उसके मुताबिक साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को 110 करोड़ रुपए में प्राइम वीडियो को बेच दिया है। पहले 7 अप्रैल 2024 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली थी। लेकिन अब इसे सीधा ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला है। अगर यह खबरें सही होती हैं तो दर्शकों को यह फिल्म ओटीटी पर अवेलेबल होगी। फिलहाल इस बारे में अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।