राज कुंद्रा का अश्लील फिल्मों का कारोबार, लड़कियों को साइन करने होता था ऐसा एग्रीमेंट

मुम्बई, डेस्क रिपोर्ट। अश्लील फिल्मों के कारोबार में पकड़े गए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा से जुड़े नए खुलासे हो रहे हैं। जिन लड़कियों से इन अश्लील फिल्मों में कारोबार कराया जाता था। उनसे बाकायदा एक एग्रीमेंट साइन कराया जाता था जिससे बाद में कोई कानूनी उलझन में खड़ी ना हो।

अश्लील फिल्म कारोबार में राज कुंद्रा (raj kundra) की गिरफ्तारी के बाद एक के बाद एक करके धमाकेदार खुलासे हो रहे हैं। दरअसल राज कुंद्रा ने इस गंदे धंधे को इस में मिलने वाले बेशुमार पैसे से आकर्षित होकर अपनाया। पूरे विश्व में ढाई करोड़ से ज्यादा अश्लील वेबसाइट (website) हैं। कुंद्रा ने डेढ़ साल में 100 से अधिक पोर्न मूवी का निर्माण किया। जिनसे साल भर में 740 हजार करोड़ रुपए का कारोबार होता है। अश्लील फिल्मों की दीवानगी इतनी है कि अमेरिका में करीब 11 मिनट और भारत में करीब 8 मिनट तक रोजाना अश्लील फिल्में देखने का औसत है। इन फिल्मों में काम करने वाली लड़कियां बाद में कानूनी पपरेशानी खड़ी ना करें इसके लिए इन लड़कियों से एग्रीमेंट साइन कराए जाता था।

Read More: इन कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, अगस्त 2021 से होगा बढे हुए DA, HRA का भुगतान

आइए जानते हैं किस तरह का रहता था एग्रीमेंट “मुझे इस बात की खुशी है कि आपने मुझे…. मूवीज के बैनर तले बन रही वेब सीरीज….. जो कि दुनिया के एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होनी है उसके लिए 10000 रू के पैकेज पर बतौर आर्टिस्ट साइन किया। डिस्कशन के मुताबिक उसकी शूटिंग…. तारीख को होनी है। मैं इस फिल्म के लिए अंतरंग और कामुक दृश्य होठो पर चूमना, कमर से ऊपर और पूरी तरह से नग्न सीन्स देने की सहमति की घोषणा करती हू।

मैं सहमति देती हूं कि यह सीन्स में अपनी मर्जी से कर रही हूं, प्रोडक्शन हाउस के दबाव में आकर नहीं। मैं स्पष्ट करती हूं कि प्रोडक्शन हाउस द्वारा मेरे कामुक, अंतरंग, अर्धनग्न या नग्न सीन किसी फिल्म वेबसाइट या ओटीजी पर इस्तेमाल करने से मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मैं इस बारे में उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं करूंगी। धन्यवाद
हालांकि यह एग्रीमेंट राज कुंद्रा की कंपनी का नहीं है लेकिन इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसी तरह के एग्रीमेंटो पर लड़कियों से धमकी देकर या जबरन साइन कराए जाते थे और और उन्हें इस बात के लिए मजबूर किया जाता था कि वह इस तरह के सीन दे