राजामौली की ‘RRR’ को मिला एक नया खिताब, नेटफ्लिक्स पर आई है नंबर- 1

अपनी अविश्वसनीय सफलता को जारी रखते हुए, एसएस राजामौली की 'आरआरआर' अब विश्व स्तर पर नंबर 1 गैर-अंग्रेजी फिल्म के रूप में दहाड़ रही है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 57 देशों के फिल्मों में शीर्ष 10 में है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। अपनी अविश्वसनीय सफलता को जारी रखते हुए, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ अब विश्व स्तर पर नंबर 1 गैर-अंग्रेजी फिल्म के रूप में दहाड़ रही है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 57 देशों के फिल्मों में शीर्ष 10 में है – संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्राजील, जर्मनी, यूनाइटेड किंगडम और इटली से लेकर दक्षिण अफ्रीका, यूएई, थाईलैंड, इंडोनेशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड तक शामिल है।

यह भी पढ़ें – MG Motor ने मचाया तहलका, लोगों को आ रही इतनी पसंद कि धड़ल्ले से हो रही बिक्री, जानें क्या है खास

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट अभिनीत एक्शन फिल्म साल की सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों में से एक है। यह फिल्म लगातार दो हफ्तों तक गैर-अंग्रेजी फिल्मों में वैश्विक शीर्ष 10 में रही है और इसे 25.5 मिलियन घंटे से अधिक समय तक देखा गया है। इसके ग्राफ़िक्स, देशभक्ति का तड़का और एक्शन ने इस मूवी को ब्लॉकबस्टर बना दिया है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 3 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

ओटीटी पर रिलीज़ होने से पहले इसने सिनेमाघरों में भी तहलका मचाया हुआ था। फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शक देख पाएं इसलिए इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था। ओटीटी पर रिलीज होने के बाद भी इसका जादू बरकरार है। यह फिल्म अभी भी दर्शकों को खूब लुभा रही है।

यह भी पढ़ें – रिलीज से पहले ही Akshay kumar की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ मूवी को लगा बड़ा झटका

नेटफ्लिक्स पर फिल्म की सफलता पर चर्चा करते हुए, राजामौली ने कहा, दर्शकों ने एक बार फिर आरआरआर के लिए अपने प्यार को साबित कर दिया है, और दुनिया भर के दर्शकों द्वारा हमारे प्यार के श्रम को स्वीकार करते हुए देखना आश्चर्यजनक रहा है। नेटफ्लिक्स पर आरआरआर को मिली प्रतिक्रिया से हम बिल्कुल अभिभूत हैं।

यह भी पढ़ें – क्या आपका भी कोई चालान बकाया रह गया है? जल्दी भर दें वरना आ जाएगी बड़ी दिक्कत

आरआरआर हिंदी कंटेंट के साथ एक महीने के भीतर ही यह दूसरी भारतीय फिल्म है जिसे नेटफ्लिक्स पर सबसे अधिक बार देखा गया है। गंगूबाई काठियावाड़ी पहली फिल्म है नेटफ्लिक्स पर विश्व स्तर पर # 1 गैर-अंग्रेजी फिल्म। आरआरआर (हिंदी) के साथ, इस सप्ताह गैर-अंग्रेजी फिल्मों की वैश्विक सूची में जर्सी, गंगूबाई काठियावाड़ी और टूलिडास जूनियर इस लिस्ट में शामिल हैं।