Ranbir Alia Video: आलिया संग रणबीर का बर्ताव देख हैरान हुए यूजर्स, वीडियो देख किए कई सवाल

Ranbir Alia Video

Ranbir Alia Video Viral: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। जो हमेशा किसी ने किसी बात के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले कुछ समय से यह अपने रिलेशनशिप, शादी और उसके बाद माता-पिता बनने के चलते लगातार चर्चा में रहे हैं। अक्सर इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है। एक बार फिर इनकी एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद यूजर्स का रिएक्शन हर बार से थोड़ा अलग दिखाई पड़ रहा है।

वायरल हुई रणबीर आलिया की वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुई है वह एयरपोर्ट की दिखाई दे रही है। रणबीर कपूर अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग के बाद पत्नी के साथ घूमने फिरने के लिए गए थे और गुरुवार रात को दोनों दुबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। लेकिन इस दौरान रणबीर के बिहेवियर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।