Rashmika Vijay Dating: श्रीवल्ली और विजय देवरकोंडा का चल रहा है अफेयर! वायरल वीडियो देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashmika Vijay Dating

Rashmika Vijay Dating Each Other: साउथ की ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश के नाम से जाना जाता है। श्रीवल्ली का किरदार निभाने के बाद वह दुनिया भर में मशहूर हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। वह क्या कर रही हैं इस बात को लेकर हमेशा ही लोगों के बीच उत्साह बना रहता है।

Rashmika Vijay Dating

लंबे समय से एक्ट्रेस का नाम साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जा रहा है। कई बार इन दोनों के वैकेशन पर साथ जाने की खबरें भी सामने आई हैं। हालांकि, कभी भी इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बात नहीं की है और ना ही इसे ऑफिशियल ही तौर पर जाहिर किया है। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो फैंस के शक को यकीन में बदल रहा है।

Rashmika Vijay Dating

Rashmika Vijay Dating

क्या सच है Rashmika Vijay Dating

सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसमे बैकग्राउंड बिल्कुल एक ही नजर आ रहा है और यह एक ही जगह की तस्वीर है। यही वजह है कि एक बार फिर इनके अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

Rashmika Vijay Dating

हालांकि, इन दोनों ने अलग-अलग समय पर यह तस्वीरें शेयर की है। लेकिन अब रश्मिका ने अपने बर्थडे पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक ऐसी जगह दिखाई दे रही है, जहां से कुछ दिन पहले विजय देवरकोंडा को अपनी फोटो शेयर करते हुए देखा गया था।

Rashmika Vijay Dating

 

Rashmika Mandanna ने किया रिएक्ट

इन दोनों कलाकारों की यह तस्वीर सामने आई थी तब उनके अफेयर की चर्चा ने जोर पकड़ लिया था। यह दोनों जहां जा रहे थे वहां मीडिया भी लगातार इनसे सवाल कर रही थी। हालांकि, उन्होंने इस बात का जवाब ना देना ही सही समझा।

 

लेकिन अब जब दोनों के एक दूसरे को डेट करने के बाद साथ में रहने की खबर सामने आने लगी तो रश्मिका को इस पर रिएक्शन देते हुए देखा गया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए लिखा इतना भी ओवरथिंक मत करिए इसी के साथ उन्होंने हंसते हुए वीडियो भी बनाया है।

Vijay Deverkonda का था घर

रश्मिका मंदाना ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस को ज्यादा ना सोचने की सलाह तो दे दी, लेकिन उन्होंने जिस जगह से अपना यह वीडियो शेयर किया था उसे पहचानने में लोगों को जरा भी देर नहीं लगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anand Deverakonda (@ananddeverakonda)

कुछ ही देर में इस बात का खुलासा हो गया कि रश्मिका का वीडियो उनके घर का नहीं है बल्कि यह विजय देवरकोंडा के घर का है क्योंकि एक्टर के भाई आनंद के कुछ पुराने वीडियो में इस जगह को देखा जा सकता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News