एयरपोर्ट पर सैफ अली खान का चढ़ा पारा, स्टाफ मेंबर पर भड़कते आए नजर

भावना चौबे
Published on -

Saif Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक ऐसे एक्टर है जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सैफ अली खान अपना आधे से ज्यादा समय परिवार के साथ बिताते हैं। हाल ही में सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और दोनों बेटे जेह और तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए। इस बीच सैफ अली खान का एयरपोर्ट का गुस्से वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोर-शोरों से वायरल हो रहा है।

दरअसल, सैफ अली खान अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए रविवार की दोपहर वेकेशन पर निकले। इस दौरान एयरपोर्ट पर सैफ अली खान अपने ही स्टाफ मेंबर के साथ बहस करते नजर आए। वायरल वीडियो में एक्टर की आवाज साफ सुनाई नहीं दे रही है। लेकिन उनके बॉडी लैंग्वेज से यह साफ नजर आ रहा है कि मामला थोड़ा गर्म है। अगर वीडियो में साफतौर पर बॉडी लैंग्वेज देखी जाए, तो ऐसा लग रहा है कि सैफ अपने स्टाफ से बैग और लग्गेज के बारे में बात कर रहे हैं। बढ़ती बहस को देखते हुए करीना कपूर बीच बचाव करने के लिए आगे आते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। कई लोग सैफ अली खान को उनके रूड व्यवहार की वजह से ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

Continue Reading

About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।