रिलीज से पहले ही Tiger 3 ने तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड, रिलीज से पहले बिकी इतनी टिकट

Avatar
Published on -
Tiger 3 leaked

Tiger 3 Advance Booking Report : बॉलीवुड के फेमस एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेताव है। इसे लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। अभी से ही फैंस ने इस फिल्म की एडवांस बुकिंग करवा ली है। बताया जा रहा है कि फिल्म अब तक रिलीज नहीं हुई है लेकिन एडवांस बुकिंग से ही छप्परफाड़ कमाई हो चुकी हैं।

कितने करोड़ की कमाई

जी हां, हाल ही में फिल्म की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट सामने आई है। जिसके मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में 12 करोड़ से ज्यादा रुपए की कमाई कर ली है। दरअसल फिल्म 12 नवंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले ही लोग इस फिल्म को देखने के लिए इतनी ज्यादा उत्सुक है कि उन्होंने दो दिन पहले ही एडवांस टिकट बुक कर वाली है। अब तक करीब 46 लाख 2 हजार 327 टिकट बिक चुके हैं। यह आंकड़ा सैकिनल्क की रिपोर्ट के मुताबिक सामने आया है। रिलीज से पहले ही फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो चुके हैं।

गौरतलब है कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म के लिए 4 नवंबर से एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ने धमाल मचा दिया है और अब तक आई फिल्मों को सलमान खान रिलीज के पहले ही टक्कर देते हुए दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि ओपनिंग डे पर यह फिल्म कमल करने वाली है। एडवांस बुकिंग के मामले में भी यह रिकॉर्ड तोड़ रही है। जिसके बाद यह कहां जा रहा है कि यह फिल्म गदर 2, जवान और पठान समेत कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ देगी।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News