करवा चौथ पर सपना चौधरी के लुक ने ढाया कहर, फैंस हुए कायल; देखें वीडियो

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। कल हर सुहागिन महिला ने अपने पति की लम्बी उम्र के लिए करवा चौथ (Karwa Chauth) का व्रत रखा। आम गृहणी हो या बॉलीवुड की अभिनेत्रियां सभी सजी धजी दिखाई दीं। जिनमें से कुछ ऐसे बॉलीवुड कपल रहे जिनका यह पहला करवाचौथ था। इसी कड़ी में सपना चौधरी ने भी लाल साड़ी पहनकर कहर ढाया, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा खुब पसंद की जा रही है। बता दें कि सपना ने अपने पति के साथ चांद देखते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। साथ ही अपने प्रशंसकों के लिए दुल्हन बनकर एक गाना भी सुट करवाया है। जिसे उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जिसे उनके फैंस द्वारा खुब तारीफ की जा रही है।

करवा चौथ पर सपना चौधरी के लुक ने ढाया कहर, फैंस हुए कायल; देखें वीडियो

यह भी पढ़ें – भिंड : BJP के पदाधिकारी ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का पोस्टर फाड़ा और उस पर की टायलेट

सपना चौधरी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना लाल रंग की लहरिया साड़ी पहनी हुई हैं, जिसका पल्ला हवा में उड़ रहा है। इसमें वो बालों को हाफ-क्लच करके दुल्हन की तरह सजी हुई हैं। इसके साथ ही हाथों में चूड़ियां, मांग में सिंदूर, लाल बिंदी और अपनी शादी की अंगूठी पहनकर सपना कहर ढा रही है। केवल इतना ही नहीं करवा चौथ के खास मौके पर सपना मंगलसूत्र पहने हुए नजर आई, जो सभी के आर्कषण का केंद्र है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

दरअसल, सपना चौधरी ने साल 2020 के जनवरी में वीर के साथ शादी रचाई थी। हालांकि, इस बात की जानकारी उन्होंने उपने फैंस को काफी लंबे समय बाद दिया था क्योंकि उनके पति के घर किसी की मौत हो जाने के कारण इस शादी को छुपा कर रखा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

पूरे देशभर में कार्तिक महीने का करवा चौथ 13 अक्टूबर को मनाया गया, जिसके लिए बाजारों में महिलाओं की काफी भीड़ देखने को मिली थी। बता दें कि महिलाएं करवा चौथ के पहले हाथों में मेहंदी लगवाती हैं, नई साड़ी, आभूषण चलनी समेत पूजा की सारी सामग्री खरीदती है इसी कारण करवा चौथ के एक दिन पहले बाजारों में काफी ज्यादा भीड़ देखने को मिली थी। साथ ही, करवा चौथ का सगुन ससुराल वालों की ओर दिया गया। बता दें कि यह व्रत महिलाएं अपने पति के लंबी उम्र के लिए करती हैं। इस दिन सुहागन बिना कुछ खाए और पिए निर्जला व्रत रखती हैं और रात में चांद के साथ अपने पति का चेहरा देखकर ही व्रत खोलती हैं। इस दौरान वो निर्धारित समय पर पूरे विधिविधान के साथ पूजा करती है। हाथों में पूजा की थाल लिए सभी की निगाहें चांद पर टिकी होती है।

karwa chauth 2022

यह भी पढ़ें – कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, DoPPW ने जारी किया आदेश, GPF नियम में संशोधन, इस तरह मिलेगा लाभ


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News