Shahid Kriti Movie Poster: पहली बार पर्दे पर नजर आएगी शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी, रिलीज हुआ पोस्टर

Shahid Kriti Movie Poster

Shahid Kriti Movie Poster Out: शाहिद कपूर की गिनती इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और हैंडसम एक्टर में होती है। वहीं कृति सेनन बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। यह दोनों कलाकार पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं और इनकी अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

शाहिद कपूर ने अपने फिल्मी करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में किरदार निभाए हैं और सबसे ज्यादा उन्हें चॉकलेटी लवर बॉय के कैरेक्टर में देखा गया है। हालांकि, पिछले कुछ समय में उन्होंने ऐसी फिल्मों में काम किया है जिससे उनकी इस छवि में बदलाव देखने को मिला है और वह एंग्री यंग अवतार में भी नजर आए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।