जल्द होगी Sonam Kapoor की डिलीवरी! सामने आई बड़ी अपडेट

Avatar
Published on -
sonam kapoor

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने प्रेगनेंसी हॉट को काफी ज्यादा इंजॉय कर रही है। दरअसल, वह जल्द ही मां बनने वाली है। ऐसे में सभी लोग उनके डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं आए दिन सोनम कपूर की बेबी बंप के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती है।

जल्द हो सकती है Sonam Kapoor की डिलेवरी –

वहीं अभी हाल ही में यह खबर सामने आई है कि वह कब अपने बच्चे को जन्म देने (Sonam Kapoor Delivery Date) वाली है। जी हां, खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि सोनम कपूर की डिलीवरी जल्द ही होने वाली है। वह अगस्त में अपने बच्चे को जन्म दे सकती है। इसको लेकर कपूर फैमिली (Kapoor Family) में भी बच्चे के वेलकम के लिए जोरों शोरों से तैयारियां की जा रही है।

Numerology : इस मूलांक के लोग होते हैं बहुत दिमागदार, जीत लेते है हर किसी का दिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

आपको बता दें, जब से सोनम कपूर ने अपने प्रेगनेंसी के बारे में फैंस को बताया है, तब से ही सभी काफी ज्यादा एक्साइटेड है। इतना ही नहीं पूरा परिवार भी नए सदस्य के स्वागत के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं। जानकारी के मुताबिक, सोनम कपूर और आनंद अहूजा अपने पहले बच्चे का वेलकम जल्द ही इस दुनिया में करने वाले हैं। अभी कुछ समय पहले ही मुंबई में सोनम कपूर की गोद भराई हुई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

खबरों के मुताबिक यह भी जानकारी सामने आ रही है कि बच्चे के जन्म के बाद भी 6 महीने तक सोनम कपूर अपने माता पिता यानी अनिल कपूर के घर पर ही रुकेगी। अपनी गोद भराई से पहले वह लंदन वाले घर में रह रही थी। ये भी बताया जा रहा है कि सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के बाद फिल्मों में काम करती हुई नजर आएगी। उनके पास अभी कई सारे प्रोजेक्ट पेंडिंग पड़े है जो वह प्रेग्नेंसी के बाद पूरा करेगी।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।