साउथ सुपरस्टार Allu Arjun की बढ़ीं मुश्किलें, दर्ज हुई FIR

हाल ही में पुष्पा में अपने प्रदर्शन से देश में तहलका मचाने वाले लू अर्जुन अब मुश्किल में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण के सुपरस्टार एक सामाजिक कार्यकर्ता ने एक शैक्षणिक संस्थान का समर्थन किया है। जिसके बाद से वह आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही में पुष्पा में अपने प्रदर्शन से देश में तहलका मचाने वाले लू अर्जुन अब मुश्किल में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण के सुपरस्टार एक सामाजिक कार्यकर्ता ने एक शैक्षणिक संस्थान का समर्थन किया है। जिसके बाद से वह आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं। सामाजिक कार्यकर्ता कोठा उपेंद्र रेड्डी ने दावा किया है कि अल्लू अर्जुन द्वारा एक विज्ञापन किया गया है जो कि काफी भ्रामक था और गलत जानकारी प्रदान करता था।

यह भी पढ़ें – ये है वो पांच लक्षण जब बुखार न होने पर भी आती है सूखी खांसी

अल्लू अर्जुन के खिलाफ पुलिस शिकायत
आईएएनएस ने सामाजिक कार्यकर्ता के ऐसे भ्रामक विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने अल्लू अर्जुन के खिलाफ विज्ञापन में आने के लिए और श्री चैतन्य शैक्षणिक संस्थानों के खिलाफ फर्जी जानकारी प्रदान करने के लिए अंबरपेट पुलिस में शिकायत दर्ज की है। कोठा उपेंद्र रेड्डी ने आग्रह किया कि लोगों को धोखा देने के लिए अल्लू अर्जुन और श्री चैतन्य शैक्षणिक संस्थानों पर मुकदमा चलाया जाए।

यह भी पढ़ें – Justin Bieber को हुई आंखों से संबंधित गंभीर बीमारी, वीडियो जारी कर दुआ करने को कहा

इस बीच, अल्लू अर्जुन पहले भी एक फूड डिलीवरी ऐप की मार्केटिंग के लिए आलोचनाओं का सामना कर चुके हैं। यहां तक ​​कि उन्हें सरकारी परिवहन सेवाओं की अवहेलना करके एक बाइक ऐप को बढ़ावा देने के लिए चेतावनी भी दी गई थी। अल्लू अर्जुन जल्द ही पुष्पा: द रूल की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 11 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

उनके हाथ अभी कई फिल्मों से भरे हुए हैं। उनके पास वेणु श्रीराम के साथ आइकन है, एक-एक फिल्म है जिसमें कोराटाला शिव, एआर मुरुगादॉस, बोयापति श्रीनु और प्रशांत नील हैं। ऐसे में अगर उन्हें जेल जाना पड़ा तो उनकी अपकमिंग मूवीज पर इसका अच्छा ख़ासा असर पड़ सकता है।