‘Yash 19’ में एक नहीं 3 एक्ट्रेस संग नजर आएंगे सुपरस्टार यश, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Yash 19

Yash 19: पैन इंडिया सुपरस्टार यश ने अपनी फिल्म ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ 2’ से दर्शकों के बीच खास पहचान हासिल की है। इन दोनों ही फिल्मों में जो कहानी और एक्शन दिखाया गया है वह लोगों को बहुत पसंद आया है। दर्शक बेसब्री से इसके तीसरे हिस्से का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर यश के एक्शन अवतार को देखने के लिए बेताब फैंस को उनकी अगली फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट दी जा रही है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है जो यश के साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस से जुड़ी हुई है।

3 एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे यश

‘केजीएफ चैप्टर 2’ को पिछले साल अप्रैल में रिलीज किया गया था। इसके बाद अब दर्शक बेसब्री से इसके अगले हिस्से का इंतजार कर रहे हैं। वहीं एक्टर को आज अपनी अगली फिल्म का ऐलान करते हुए भी देखा जाने वाला है। जिसे फिलहाल ‘यश 19’ के नाम से बुलाया जा रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।