Thalapathy Vijay ने किया धमाकेदार इंस्टाग्राम डेब्यू, 99 मिनट में पार हुआ 1 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा

Diksha Bhanupriy
Updated on -
Thalapathy Vijay

Thalapathy Vijay Instagram Debut: तमिल फिल्मों के सुपरस्टार थलपति विजय हमेशा ही अपनी फिल्म और एक्टिंग के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। जनता को उनकी परफॉर्मेंस हमेशा ही बहुत पसंद आती है। एक बार फिर से एक्टर चर्चा में बने हुए हैं लेकिन इस बार चर्चा का विषय कोई फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं बल्कि एक्टर का इंस्टाग्राम डेब्यू है।

Thalapathy Vijay Instagram Debut

3 अप्रैल को विजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की शुरुआत की है इससे पहले तक वह इस प्लेटफार्म पर नहीं थे। उन्होंने जैसे ही इंस्टाग्राम पर एंट्री ली उनके चाहने वालों की फौज ने उन्हें फॉलो, लाइक और कमेंट करना शुरू कर दिया। एक्टर ने अपनी पहली पोस्ट फिल्म लियो के सेट से साझा की है जिसमें वह बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay (@actorvijay)

एक्टर ने जैसे ही अपना अकाउंट बनाने के बाद एक पोस्ट किया इंटरनेट पर तहलका मच गया और चंद ही घंटों में इस पोस्ट पर 4 मिलियन से ज्यादा लाइक्स और साढ़े लाख से ज्यादा कमेंट आ चुके थे, जिनका आंकड़ा अब और भी बढ़ चुका है।

चंद घंटों में हुए मिलियन फॉलोअर्स

थलपति विजय ने जैसे ही इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया उनके चाहने वालों में लहर सी दौड़ गई और देखते ही देखते यह आंकड़ा 4.4 मिलियन तक पहुंच चुका है। अपने चहेते सितारे को इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Thalapathy Vijay

जानकारी के मुताबिक इंस्टाग्राम पर आने के महज 99 मिनट के अंदर ही उन्हें 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो कर चुके थे। यह पहली बार हुआ होगा जब इंस्टाग्राम पर आए किसी इंडियन सेलिब्रिटी को फॉलो करने वालों की संख्या इतने कम समय में इतनी ज्यादा हो गई हो, ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

फैंस ने किया जोरदार स्वागत

एक्टर के इंस्टाग्राम पर एंट्री लेने के बाद फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं और जो उसके साथ उनका स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि एक्टर पहले से फेसबुक और ट्विटर पर मौजूद है, लेकिन वह इंस्टाग्राम से दूर थे लेकिन अब यहां से उनके फैंस को उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर जानकारी की अपडेट मिलती रहेगी।

Thalapathy Vijay

थलपति विजय की नेट वर्थ

विजय तमिल फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पैड एक्टर में से एक हैं और अपनी एक फिल्म के लिए को 120 से डेढ़ सौ करोड़ पर चार्ज करते हैं। 10 साल की उम्र में उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और 18 साल की उम्र में फिल्म में लीड रोल निभाया था।

साउथ के अलावा हिंदी बेल्ट में भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। एक्टर की नेट वर्थ की बात की जाए तो वह 445 करोड रुपए और अपनी फिल्म वारिसु के लिए उन्होंने डेढ़ सौ करोड़ पर फीस चार्ज की थी हालांकि इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट और डिटेल कहीं भी नहीं है।

Thalapathy Vijay

एक्टर का वर्क फ्रंट

विजय के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो फिलहाल वह फिल्म लियो की शूटिंग में बिजी हैं। लोकेश कनगराज की ये फिल्म उनके LCU यूनिवर्स का हिस्सा है जिसे 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है। इस फिल्म में संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News