शाहरुख खान की ‘जवान’ के ऊपर लगा सबसे बड़ा धब्बा, फैंस ने बताया इस फिल्म की कॉपी है

शुक्रवार को शाहरुख खान ने डायरेक्टर एटली के साथ अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म "जवान" का फर्स्ट लुक का टीजर जारी कर दिया है। शाहरुख खान ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। शुक्रवार को शाहरुख खान ने डायरेक्टर एटली के साथ अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म “जवान” का फर्स्ट लुक का टीजर जारी कर दिया है। शाहरुख खान ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जवान जो कि एक विस्फोटक एंटरटेनर है वह आपके लिए ला रहा हूं। 1 मिनट 30 सेकंड की इस क्लिप में शाहरुख के सिर और हाथों पर पट्टी बंधी हुई है। जो मशीन गन से भरे एक सीक्रेट जगह पर गोला बारूद और कुछ पुराने टेक्नोलॉजी के साथ दिखाई दे रहा है। उनका लुक हैरान कर देने वाला है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 4 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

इस टीजर में शाहरुख खान खून से लथपथ पर चोटिल दिखाई दे रहे हैं। उनका पूरा चेहरा पत्तियों से लिपटा हुआ है लेकिन शाहरुख के इस लुक को देखकर आपको डेजा वू की याद आ जाएगी क्योंकि उनका यह लुक 1990 में आयी एंटी हीरो फिल्म “डार्क मैन” की कॉपी लगता है। लियाम नीसन द्वारा अभिनीत एंटी हीरो फिल्म डार्क मैन मैं साइंटिस्ट पिटेन वेस्टलेक का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें – ये है वो पांच दिग्गज खिलाड़ी जिन्हे टीम इंडिया मे मिलनी चाहिए थी जगह

जो कि आर्टिफिशियल स्किन बनाता है और खुद की लैब में खुद के ऊपर एक्सपेरिमेंट करता रहता है। इस दौरान एक दिन उसके लैब में ब्लास्ट हो जाता है। जिससे वह घायल हो जाता है। उसके बाद वह अपनी चोटों से हताश, परेशान और पागल सा होकर प्रतिशोध की भावना में बहकर वह डार्क मैन बन जाता है।

यह भी पढ़ें – यह खास तरह के फूड ही बच्चों को कर देते हैं कमजोर, ग्रोथ के साथ इम्यूनिटी पर भी पड़ता है असर

शाहरुख खान की मूवी का टीजर जब से लांच हुआ है, लोगों ने शाहरुख खान की जवान की तुलना डार्क मैन के लिए लियाम नेशन से करना शुरू कर दिया है क्योंकि दोनों के ही लुक में काफी समानताएं हैं। मगर अभी यह कहना सही नहीं होगा कि शाहरुख की जवान, 90 के दशक में आई डार्क मैन की कॉपी है। डार्क में में वेस्टलेक ज्यादातर रात के समय बाहर निकलता है क्योंकि रोशनी में निकलने पर उसकी सिंथेटिक की स्किन केवल 99 मिनट तक ही रह पाती है। जबकि टीजर में शाहरुख खान को स्टेशन पर दिन के समय दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें – ‘आश्रम 3’ में एक्ट्रेस अनुरीता ने किए हैं जबरदस्त बोल्ड सीन, पापा ने कही यह बड़ी बात

फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा है कि जवान एक यूनिवर्सल स्टोरी है जो भाषाओं वाले क्षेत्रों से काफी परे है। इसे देखकर सभी एंजॉय करेंगे। इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है। उनके साथ काम करना मेरे लिए शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद है। यह फिल्म 2 जून 2023 को कई भाषाओं में रिलीज होगी।