‘आश्रम 3’ में एक्ट्रेस अनुरीता ने किए हैं जबरदस्त बोल्ड सीन, पापा ने कही यह बड़ी बात

इस वेब सीरीज की एक्ट्रेस अनुरीता झा भी चर्चा में है क्योंकि इन्होंने पहले और दूसरे सीजन में काफी इंटिमेट सींस दिए थे, जो कि खूब वायरल भी हुए थे। अब एक्ट्रेस ने अपने उन बोल्ड सींस पर बात करते हुए बताया है कि उनके पिताजी का क्या रिएक्शन था?

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। वेब सीरीज आश्रम 3, आज 3 जून को रिलीज हो गई है। सीरीज के इस तीसरे पार्ट में बाबा निराला की पोल खुल सकती है क्योंकि अब इस पार्ट में सोनिया का किरदार निभा रही एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की एंट्री हो रही है। वहीं दूसरी ओर इस वेब सीरीज की एक्ट्रेस अनुरीता झा भी चर्चा में है क्योंकि इन्होंने पहले और दूसरे सीजन में काफी इंटिमेट सींस दिए थे, जो कि खूब वायरल भी हुए थे।

यह भी पढ़ें – सरकार ने रेस्टोरेंट्स को लगाई फटकार, इस नियम के बाद अब हो जाएगा खाना सस्ता

अब एक्ट्रेस ने अपने उन बोल्ड सींस पर बात करते हुए बताया है कि उनके पिताजी का क्या रिएक्शन था? जब उन्होंने अपने पिताजी को फोन करके बताया कि उन्हें सीरीज में बोल्ड सींस करने हैं। उनके अनुसार पिताजी का जवाब काफी अच्छा था। एक इंटरव्यू में दिए बयान के अनुसार जब मैंने अपनी फैमिली को यह बताया कि मैं एक सीरीज में काम करने जा रही हूं और उसमें मुझे बोल्ड सींस करने हैं। यह मेरे लिए पहली बार था कि जब मैं पर्दे पर बोल्ड सींस कर रही थी।

यह भी पढ़ें – राजामौली की ‘RRR’ को मिला एक नया खिताब, नेटफ्लिक्स पर आई है नंबर- 1

मैंने अपने करियर में अब तक ऐसा नहीं किया था, इसीलिए मैंने इसे करने से पहले अपने पापा को फोन किया और उनसे कहा डैड सीरीज में बोल्ड सीन्स होंगे क्या मुझे यह करनी चाहिए? एक्ट्रेस ने पापा का रिएक्शन बताते हुए कहा कि पापा ने उधर से जवाब दीया की हां बिल्कुल बिंदास करो, इसलिए मैं यह सब सींस करने में एकदम सहज थी।

यह भी पढ़ें – MG Motor ने मचाया तहलका, लोगों को आ रही इतनी पसंद कि धड़ल्ले से हो रही बिक्री, जानें क्या है खास

प्रकाश झा सर के साथ शूटिंग करना काफी कंफर्टेबल रहा है। वह अपने स्टाफ पर हमेशा से भरोसा करते आ रहे हैं और माहौल को सुरक्षित बना देते हैं। अनुरीता ने शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि जब हम शूटिंग कर रहे थे तो सेट पर केवल 4 से 5 लोग थे। सीन्स से पहले मेरी प्रकाश झा सर से खुलकर बात हो गई थी, इसलिए मुझे किसी भी चीज का डर नहीं था।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 3 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

हालाँकि मैंने बात कर ली थी पर मैं यह बिल्कुल भी नहीं जानती थी कि इस सीन को हम सूट कैसे करेंगे? मुझे नहीं पता था कि स्क्रीन पर इंटिमेट सीन कैसे किया जाता है। मैं नहीं चाहती थी कि यह सीन ज्यादा अश्लील बने, क्योंकि मैं जिस फैमिली से बिलॉन्ग करती हूं वह काफी सिंपल है और मेरे घर में किसी का भी फिल्म से कोई कनेक्शन नहीं है और बिहार में इन चीजों को थोड़ा हाईली सेंसेटिव के तौर पर देखा जाता है। यह सब चीजें मेरे दिमाग में लगातार चल रही थी लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि मेरे परिवार ने मेरा सपोर्ट किया। आपको बता दें कि अनुरीता झा ने गैंग्स ऑफ वासेपुर से डेब्यू किया था।