The Crew: Kareena Kapoor ने को-एक्टर्स के साथ शुरू की शूटिंग, 25 मार्च से है खास कनेक्शन

The Crew

The Crew Shooting: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा ही अपनी खूबसूरत अदाओं के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। इन दिनों लगातार चर्चा में है और अब एक्ट्रेस से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है जो उनके अगले प्रोजेक्ट से रिलेटेड है।

बेबो बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू और कृति सेनन के साथ फिल्म द क्रू में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में इन तीनों हसीनाओं के साथ एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है और बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।