“दंगल” में मासूम सी दिखने वाली ये एक्ट्रेस अब किसी मॉडल से कम नहीं, बदल गया है पूरा लुक

दंगल फिल्म में बबीता का रोल किया था सुहानी भटनागर ने। जो कि इस फिल्म के बाद पूरी तरह से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई। आज आपको हम सुहानी भटनागर के ऐसे फोटोस दिखा रहे हैं जिसको देखकर आप भी कहेंगे वह क्या बात है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। 2016 में आई फिल्म दंगल जिसने सिनेमा जगत में धूम मचा दी थी। यह भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड मूवी है। इस फिल्म में गीता और बबीता फोगाट की जिंदगी के बारे में बखूबी बताया गया था। साथ ही मूवी में गीता और बबीता के रोल को कुल 4 एक्ट्रेस ने अभिनय किया था। इसमें दो चाइल्ड एक्टर्स और दो मेन एक्टर्स थी।

Suhani Bhatnagar (@bhatnagarsuhani) • Instagram photos and videos

Read More : गाड़ी के टायरों की उम्र को बढ़ा सकते हैं इन 3 तरीकों से, ध्यान में रखनी होंगी यह बातें

"दंगल" में मासूम सी दिखने वाली ये एक्ट्रेस अब किसी मॉडल से कम नहीं, बदल गया है पूरा लुक

यदि हम मूवी की बात करें तो गीता फोगाट का रोल जरा वसीम ने प्ले किया था। जोकि अब वह बॉलीवुड की दुनिया से संन्यास ले चुकी है और बबीता का रोल किया था सुहानी भटनागर ने। जो कि इस फिल्म के बाद पूरी तरह से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई। आज आपको हम सुहानी भटनागर के ऐसे फोटोस दिखा रहे हैं जिसको देखकर आप भी कहेंगे वह क्या बात है।

Read More : घंटों की एक्सरसाइज के बाद भी नहीं कम हो रही चर्बी, तो जान लें कारण

"दंगल" में मासूम सी दिखने वाली ये एक्ट्रेस अब किसी मॉडल से कम नहीं, बदल गया है पूरा लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्टर सुहानी भटनागर की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर ठीक-ठाक है। उनके फैंस ज्यादातर उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। वह आखरी बार 2016 में दंगल में नजर आई थी। जिसमें उनके एक्टिंग को काफी सराहा गया था। वर्तमान समय में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट कर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं और फैंस भी उनके पोस्ट पर अपना प्यार लुटाते हैं।

Read More : South Superstar Chiyan Vikram हॉस्पिटल में एडमिट, फैन्स कर रहे जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना

"दंगल" में मासूम सी दिखने वाली ये एक्ट्रेस अब किसी मॉडल से कम नहीं, बदल गया है पूरा लुक

सुहानी भटनागर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से हैं उनकी कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल होती रहती है। इस बार भी एक तस्वीर उनकी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और इसे देखकर उनके फैन काफी ज्यादा हैरान है। इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट की बारिश हो रही है। इससे पता चलता है कि फैंस को उनकी तस्वीर कितनी ज्यादा पसंद आई है।

Read More : Monkeypox नहीं ले रहा थमने का नाम, चलिए जानते हैं किन देशों में के कितने मामले हैं?

सुहानी भटनागर ने दंगल में महावीर सिंह फोगाट उर्फ आमिर खान और दया कौर साक्षी तंवर की बेटी बबिता फोगाट का किरदार निभाया था। उसमें उनकी एक्टिंग लाजवाब थी। इसके बाद सुहानी की पॉपुलैरिटी एकदम से बढ़ गई और छोटे पर्दे के टीवी एड्स में उन्होंने अपनी शुरुआत कर दी। आपको बता दें इन्हें कई टीवी एड्स में देखा जा चुका है। जिसके दम पर उन्होंने अपना नाम बनाया है लेकिन इन्हें असली पहचान दंगल से ही मिली थी। फिर वह एकाएक गायब हो गई।