द कश्मीर फाइल्स फिल्म की 7 दिन की कमाई इतनी ज्यादा की सोच में पड़ जाएंगे आप

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। द कश्मीर फाइल्स ने रिलीज के एक हफ्ते के भीतर बॉक्स ऑफिस पर 97.30 करोड़ रुपये और दूसरे सप्ताह के पहले दिन का जोड़ने के बाद इसने कुल 118.80 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, चिन्मय मंडलेकर और भाषा सुंबली हैं। द कश्मीर फाइल्स 1990 के दशक में कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर आधारित है।

यह भी पढ़ें – जम्मू में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कश्मीरियों के साथ देखी द कश्मीर फाइल्स

ट्विटर पर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा, “#thekashmirfiles ब्लॉकबस्टर [हिंदी फिल्मों] की श्रेणी में शामिल हो गई है। “#thekashmirfiles ने मध्य श्रेणी के फिल्मों के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और नए रिकॉर्ड स्थापित किए हैं। “Thekashmirfiles का सप्ताह 2 में भी हावी होना निश्चित है, क्योंकि इसकी अग्रिम बुकिंग चल रही है।

यह भी पढ़ें – न्यायिक आदेशों के उल्लंघन को लेकर टेलीग्राम को किया निलंबित, सीईओ को मांगनी पड़ी माफी

BoxOfficeIndia.com के अनुसार, द कश्मीर फाइल्स का मुकाबला बाहुबली 2: द कन्क्लूजन और दंगल से है क्योंकि इन दोनों फिल्मों ने सप्ताह के आखिरी दिन बेहतर कलेक्शन किया था। फिल्म अब बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के आठवें दिन के रिकॉर्ड को तोड़ने की कोशिश करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले पांच सालों में कोई भी फिल्म बाहुबली 2: द कन्क्लूजन को चुनौती देने के करीब नहीं आई है।

यह भी पढ़ें – Morena News: बस्तपुर के जंगल में चल रही अवैध शराब की फैक्ट्री के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

“विवेक अग्निहोत्री की त्रासदी के बारे में शोध फिल्म के हर दृश्य में दिखता है, लेकिन फिल्म की लगभग तीन घंटे की लंबाई इसे कोई फायदा नहीं पहुंचाती है। कश्मीर फाइल्स को उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, त्रिपुरा और गोवा जैसे कई राज्यों में टैक्स-फ्री कर दिया गया है। हाल ही में अनुपम ने द कश्मीर फाइल्स टीम को अपने आवास पर आमंत्रित करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया।


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News