पश्चिम बंगाल में मॉडल्स की मौतों के रहस्य पर से अब तक नहीं उठा पर्दा और एक ने की फिर आत्महत्या

कथित तौर पर मृतका का अफेयर चल रहा था। रिलेशनशिप में कुछ तनाव के कारण कुछ दिनों से वह अवसाद में थी। इसके पहले 15 दिनों के भीतर ही बिदिशा डे, मंजूषा नियोगी और पल्लवी डे ने भी आत्महत्या कर ली।

मनोरंजन,डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल entertainment इंडस्ट्री को मानो किसी की नजर लग गई है अभी 15 दिनों के अंदर ही जहां 3 अभिनेत्रियों ने खुदकुशी कर ली थी वही एक और मॉडल और मेकअप artist ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सरस्वती दास नामक मॉडल का शव, कोलकाता के कस्बा इलाके में स्थित उनके घर में रविवार देर शाम को फांसी के फंदे से लटका मिला।

यह भी पढ़ें – मुरैना : अपहरण कर महिला को चार जगह बेचा, पति ने नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट

सरस्वती दास नाम की मेकअप आर्टिस्ट वीडियो बनाकर और ट्यूशन पढ़ाकर अपना खर्चा चलाती थी। वह मॉडलिंग में भी अपना करियर बनाने के लिए कोशिश कर रही थी। बताया जा रहा है कि रविवार को वह अपनी दादी के साथ एक ही कमरे में सो रही थी। आधी रात को जब दादी की नींद खुली तो उन्होंने सरस्वती को कमरे में नहीं पाया। सरस्वती को ढूंढते हुए जब दादी दूसरे कमरे में गई, तो वहां उसे दुपट्टे से बने फंदे पर झूलता हुआ पाया। सरस्वती दास को CNMC अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सरस्वती ने माध्यमिक परीक्षा पास करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। वह ट्यूशन पढ़ाकर और मॉडलिंग का काम करके पैसे कमा रही थी।

यह भी पढ़ें – ‘भूल भुलैया 2’ ने ₹100 करोड़ का किया आंकड़ा पार, जाने 2022 में कितनी फिल्मों ने यह खिताब हासिल किया

प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है, लेकिन फिर भी दूसरे एंगल से भी इसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि सरस्वती का किसी से अफेयर भी चल रहा था। पुलिस उस पहलू से भी मामले की पड़ताल कर रही है। सरस्वती अपने माता और पिता के अलग होने के बाद, अपनी मां के साथ पिछले 17 सालों से अपने मामा के घर रह रही थी।