Gullak Season 4 का जल्द खत्म होगा इंतजार, इस एक्टर ने मिश्रा फैमिली की फोटो शेयर कर दिया बढ़ा अपडेट

भावना चौबे
Published on -
gullak

ओटीटी पर अब तक ऐसी कई वेब सीरीज आ चुकी है जिनमें मिडिल क्लास फैमिली की जिंदगी को बखूबी दर्शाया गया है। इन्हीं वेब सीरीज में से एक है गुल्लक। गुल्लक के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। तीनों ही सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया। अब सभी को सीजन 4 का बेसब्री से इंतजार है।

गुल्लक वेब सीरीज के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, गुल्लक सीजन 4 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अब जल्द ही सभी का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि बहुत जल्द गुल्लक सीजन 4 को भी हम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।

गुल्लक मिडिल क्लास फैमिली का एक ऐसा किस्सा है या यूं कहे कि किस्सों से भरा एक ऐसा खजाना है। जिसे देखने के बाद हर कोई गुल्लक के किरदार को अपने आप में महसूस करता है। गुल्लक एक ऐसी वेब सीरीज है जो मिडिल क्लास फैमिली की हर उस स्थिति को दर्शाती है जिससे वह गुजर रहा होता है। इसमें मस्ती-मजाक, सुख-दुख सब कुछ शामिल है।

gullak 2

गुल्लक फेम हर्ष मायर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर मिश्रा फैमिली की तस्वीर शेयर करते हुए शूटिंग की जानकारी साझा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह चार लोग एक साथ इसका केवल एक ही मतलब हो सकता है #loading #gullak’ एक्टर के इस पोस्ट के बाद गुल्लक के फैंस की दिल की धड़कन तेज हो गई है। पोस्ट से साफ समझ आ रहा है, की गुल्लक फिर लोगों को अपना दीवाना बनाने आ रही है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News